चिराग पासवान ने कहा, कोई भी एलजेपी के अस्तित्व को मिटा नहीं सकता है

0
13
चिराग पासवान ने कहा, कोई भी एलजेपी के अस्तित्व को मिटा नहीं सकता है
चिराग पासवान ने कहा, कोई भी एलजेपी के अस्तित्व को मिटा नहीं सकता है

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) प्रमुख चिराग पासवान ने बुधवार को अपनी पार्टी के सदस्यों और समर्थकों से हर हाल में लड़ने के लिए तैयार रहने को कहा और उनसे कहा कि पार्टी के अस्तित्व को दबाना, कम करना या मिटाना किसी के लिए भी संभव नहीं है।

“हर पार्टी की बैठक और रैली में पिताजी ने हमें बताया: देश पहले, पार्टी बाद में और आखिरी में स्वयं। हम पार्टी के हित में फैसला लेंगे। पार्टी हमारी मां जैसी है और हमें उसे मजबूत करना होगा। पासवान ने यहां अपने आवास पर एलजेपी के समर्थकों और सदस्यों से कहा, अगर कोई यह सोचता है कि वह पार्टी के अस्तित्व को दबा सकता है, कम कर सकता है या मिटा सकता है तो यह संभव नहीं है।

इस देश में कोई पार्टी, एलजेपी को नहीं रोक सकता। हर हाल में लड़ने के लिए तैयार रहें।

समर्थकों और सदस्यों ने एक सुर में कहा, आप जो भी फैसला लेंगे हम उसे स्वीकार करेंगे। हम पार्टी के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हैं।

सीटों के बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में असमंजस की स्थिति पैदा हो गयी है। हालांकि भाजपा ने कहा है कि वह जनता दल यूनाइटेड के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी, वहीं एनडीए की एक और सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) बड़ी संख्या में सीटों की मांग कर रही है।

भाजपा नेता भूपेन्द्र यादव ने बुधवार को कहा कि भाजपा, जदयू और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में मिलकर बिहार चुनाव लड़ेगी। बिहार में 243 विधानसभा सीटें हैं और तीन चरणों में चुनाव होंगे – 28 अक्टूबर, 3 और 7 नवंबर और वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here