” दिल्ली शिक्षा मॉडल है” इसे झूठ और फर्जीवाड़े से नहीं लड़ा जा सकता-उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

0
12

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया
ने शुक्रवार को यूपी कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए दिल्ली के सरकारी स्कूलों की असली तस्वीरों को साझा करा।

जबसे आप सरकार ने यूपी में चुनाव लड़ने की घोषणा करी है तभी से यूपी की सियासत गरमा गई हैं। जिसके बाद यूपी के मंत्री दिल्ली के शिक्षा मॉडल में कमियां खोजने की पूरी कोशिश कर रहें हैं। इसी बीच यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों की बदहाली की ख़बरों को तस्वीरों के साथ साझा करते हुए लिखा ” पहले आप अपने स्कूलों की हालत तो ठीक कर लें !” लेकिन हुआ कुछ उल्टा ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों की हकीकत बताई। दरअसल ये खबरें 2016 की थी जिसकी तारीख हटा के यह खबरें तस्वीरों के साथ जानबूझकर साझा की गई।

मनीष सिसोदिया ने यूपी कैबिनेट मंत्री के जवाब में कहा :-
आप के यूपी चुनाव लड़ने की ख़बर से बौखलाए बीजेपी मंत्री जी को दिल्ली के स्कूलों के बारे में नेगेटिव खबरें ढूंढे भी नहीं मिलीं तो फर्जीवाड़े पर उतर आए । योगीआदित्यनाथ जी ये अरविंद केजरीवाल का दिल्ली -शिक्षा मॉडल है,इससे झूठ और फर्जीवाड़े से नहीं लड़ा जा सकता । पुलबंगश के इस स्कूल को आज का बदहाल स्कूल बताने वाले मंत्री जी को शायद यह पता नहीं है कि यह हेरिटेज बिल्डिंग है जिसमें 4 साल से कोई स्कूल ही नहीं चल रहा। इसके बाद मनीष सिसोदिया ने कहा तैयार रहिए 22 दिसम्बर को में लखनऊ आ रहा हूँ केजरीवाल शिक्षा मॉडल Vs योगिआदित्यनाथ शिक्षा मॉडल पर बहस करने ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here