हमारी सरकार आएगी तो कृषक की लड़ाई लड़ कर पश्चिम बंगाल में उन्हें न्याय दिलाएगी -जेपी नड्डा

0
26

पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव जैसे- जैसे निकट आते जा रहे हैं वैसे -वैसे ही बीजेपी अपनी कमर कसती का रही। पश्चिम बंगाल के लोगों को लुभाने के हर सम्भव प्रयास में जुटी है भाजपा सरकार। एक तरह देश में कृषि कानूनों को लेकर किसान दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे हैं वहीं बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए हैं जहाँ जाकर उन्होंने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना तो साधा ही ,साथ ही किसानों को लुभाने का भी पूरा प्रयास किया।

भाषण के दौरान जेपी नड्डा ने ममता पर साधा निशाना :-

नड्डा ने अपने सम्बोधन में कहा कि मैंने कृषक सुरक्षा अभियान की शुरुआत की है। एक मुट्ठी चावल जो मैंने किसानों से दान लिया है और आगे जाकर गाँव में भी मैं उनसे दान लेने वाला हूँ। इस तरह से आज से लेकर 24 तारीख तक हमारे कार्यकर्ता चालीस हजार ग्राम सभाओं में जाकर किसानों से अन्न लेंगे।
हमारी सरकार आएगी तो कृषक की लड़ाई लड़ कर पश्चिम बंगाल में उन्हें न्याय दिलाने का काम करेंगे। नड्डा ने ममता को आड़े हाथ लेते हुए कहा ममता जी कहती है कि हम बंगाल में मां ,माटी, मानुष के लिए काम करेंगे। लेकिन असल में ममता सरकार ने टोलाबाजी,तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया है। इसके साथ ही जेपी नड्डा के साथ पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष व अन्य बीजेपी नेताओं ने जगदानंदपुर गांव में एक किसान परिवार के घर भोजन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here