पीएम नरेन्द्र मोदी को चुप्पी तोड़नी चाहिए और देश को जवाब देना चाहिए: राहुल गाँधी

0
47
केंद्र वही कर रहा है जो ईस्ट इंडिया कंपनी ने किया था: राहुल गांधी
केंद्र वही कर रहा है जो ईस्ट इंडिया कंपनी ने किया था: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए और देश में पूछे जा रहे सवालों का सामना करना चाहिए।

उत्तराखंड के रोहतांग में अटल सुरंग का उद्घाटन करने के लिए पीएम मोदी की हाल की यात्रा पर एक चुटकी लेते हुए, कांग्रेस नेता ने कहा, पीएम जी, अकेले टनल में हाथ हिलाना छोड़ो, अपनी चुप्पी तोड़ो। सवालों का सामना करो, देश आपसे बहुत कुछ पूछ रहा है।

वायनाड से सांसद ने पंजाब में अपने कल के संवाददाता सम्मेलन से एक क्लिप साझा की जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई मुद्दों पर सलाह दी, जिसमें COVID-19 प्रबंधन से लेकर कृषि कानून और हाथरस की घटना शामिल है।

उन्होंने कल कहा था कि, अपनी छवि को बचाने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ने 1,200 वर्ग किलोमीटर भारतीय क्षेत्र चीन को सौंप दिया।

उन्होंने प्रधानमंत्री से राष्ट्र के ज्वलंत मुद्दों पर मीडिया से बात करने की भी मांग की हैं।

गांधी ने कहा, कांग्रेस की “खेत बचाओ यात्रा” “काला कानून” के खिलाफ है, इस कानून से पुरे देश का किसान प्रभावित हुआ है इसका सबसे ज्यादा असर पंजाब और हरियाणा के किसानो को हुआ है, यह कानून देश में कृषि के मौजूदा ढांचे को पूरी तरह से नष्ट कर देगा।

हमारी यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लाया गए तीन ‘काला कनून’ के खिलाफ है। ये कानून देश में खेती और खाद्य सुरक्षा के मौजूदा ढांचे को नष्ट कर देगी। पंजाब और हरियाणा के किसान इससे सबसे ज्यादा प्रभावित होंगे। अगर यह ढांचा टूटता है तो भविष्य में पंजाब कोई रास्ता नहीं निकाल पाएगा, गांधी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here