रोहित शर्मा के फिट होने पर सुनील गावस्कर ने जताई खुशी

0
31

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा के फिट होकर वापसी करने पर खुशी जताई है उन्होनें कहा ‘आस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट के लिए ये सबसे अच्छी खबर है’। बता दे कि रोहित को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान बायीं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी। उन्होंने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलकर वापसी की। उन्हें इसी चोट के की वजह से ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुना गया। जी न्यूज की खबर के अनुसार सुनील गावस्कर रोहित की वापसी पर कहा, ‘रोहित की चोट को लेकर पहले जो कुछ भी हुआ, उसे दरकिनार करते हैं मैं यही कहूंगा कि उसका फिट होना भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छी खबर है.’ उन्होंने ये भी कहा कि वापसी में जल्दबाजी नहीं करने के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सुझाव जायज थे’।

साथ ही उन्होंने कहा, ‘सभी ने यह सोचकर चिंता जताई थी कि वापसी में जल्दबाजी करने पर चोट बढ सकती है, जो जायज है. लेकिन वह आत्मविश्वास से भरपूर दिखा. उसने सीमा के पास और 30 गज के भीतर फील्डिंग की.’ गावस्कर ने कहा कि बीसीसीआई अगर रोहित का फिर से फिटनेस टेस्ट लेना चाहता है तो कोई हर्ज नहीं है’।

सुनील गावस्कर ने कहा, ‘उसने मैच खेलकर यह दिखा दिया कि वह फिट है. बीसीसीआई अगर फिर से उसका फिटनेस टेस्ट लेना चाहे तो इसमें कुछ गलत नहीं है’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here